Thursday, May 23, 2024
Homeस्त्री लेखास्त्री दर्पण पत्रिका

स्त्री दर्पण पत्रिका

मित्रो आपको बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि मेधा बुक्स ने ‘ स्त्री दर्पण’ पत्रिका को छापने और वितरण की जिम्मेदारी ले ली है।यह सविता जी के सहयोग से सम्भव हुआ है। अब पत्रिका दोबारा छप पर आ गई है। अगर आप स्त्री दर्पण को बधाई देते हैं उसमें दिलचस्पी लेते हैं तो आपसे अनुरोध है कि कम से कम आप एक अंक जरूर खरीदें और अगर पत्रिका आपको पसंद आए तो वार्षिक ग्राहक जरूर बने ।इस मंच पर दस हज़ार से अधिक सदस्य हैं।60 प्रतिशत महिलाएं है।अगर दस में से एक व्यक्ति भी खरीदे तो पत्रिका आसानी से बिक सकती है। एक प्रति की कीमत ₹100 हैं क्योंकि शुरू में हमने 30% डिस्काउंट दिया था।पत्रिका त्रैमासिक है।यानी 33 रुपए प्रतिमाह। सालाना 600।डाक खर्च अलग है ।अगर आप रजिस्टर्ड पार्सल से एक प्रति मंगवाना चाहें तो ₹40 लगेंगे और अगर स्पीड पोस्ट से मंगवाना चाहें तो उसका खर्च अधिक होगा ।रजिस्टर्ड पर्सनल 6 या 7 दिन में मिलेगा।
**
पत्रिका प्राप्त करने के लिए आप 9968 400416 पर संपर्क कर सकते हैं और व्हाट्सएप से अपना पता भेज सकते हैं तथा इस पर पेटीएम भी कर सकते हैं या यूपीआई भी कर सकते हैं ।लेकिन प्रबंध सम्पादक से सीधे मंगवाएं तो बेहतर होगा।
**आप चाहे तो इस पत्रिका के प्रबंध संपादक और मेधा बुक्स के मालिक अजय कुमार से संपर्क कर सकते हैं उनका नंबर है 989102 24 77पत्रिका सीधे-सीधेउनसे मंगवा सकते हैं। हम तो कहेंगे उनसे ही मंगवाएं।वितरक वही हैं।
**उनका ईमेल [email protected]

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

error: Content is protected !!